Thursday, September 29, 2022
Tel: 9990486338
Home Latest News सुल्तानपुर: योगी जी! 2 दिनों से दोस्तपुर थाने के SI सियाराम पति...

सुल्तानपुर: योगी जी! 2 दिनों से दोस्तपुर थाने के SI सियाराम पति को थाने में किये हैं बंद, मांग रहे 3 लाख रिश्वत, कहां से दूं?

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले का दोस्तपुर थाना एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार यहां तैनात सब इंस्पेक्टर सियाराम की वजह से थाना सुर्खियों में है। दरअसल, एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति को विपक्षियों के कहने पर 12 जून को फर्जी तहरीर दिखाकर अपने साथ थाने ले जाया गया और उन्हें पीटा जा रहा है। छोड़ने के बदले 3 लाख की रिश्वत मांगी जा रही है औऱ रिश्वत न देने पर रेप और अपहरण के केस में पूरे परिवार को जेल भेजने की धमकी दी जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, एक अर्जी थाने में कथित तौर पर 4 जून को आरोप लगनेवाली महिला की विपक्षी द्वारा दी जाती है। उस अर्जी पर आज लगभग 9 दिन बीतने के बाद भी एफआईआर नहीं दर्ज की गई लेकिन अर्जी को भुनाने के लिए दारोगा सियाराम पूरी तरह तैयार हो गए हैं और उनका साथ दोस्तपुर थानाध्यक्ष भी दे रहे हैं।

ये तहरीर 4 जून को दी गई थी और इसी तहरीर का सहारा ले रहे हैं सब इंस्पेक्टर सियाराम

दारोगा सियाराम आरोप लगाने वाली महिला के पति को 12 जून को घर से उठा लाते हैं और समाचार प्रेषण के समय भी महिला के पति को नहीं छोडे रहते। आरोप है कि दारोगा सियाराम 3 लाख की डिमांड कर रहे हैं अन्यथा 4 जून को मिली कथित तहरीर के आधार पर महिला, उसके पति व एक बेटे को अपहरण के आरोप में जबकि दूसरे बेटे को रेप के केस में फंसाकर जेल भेज देंगे।

पीड़ित महिला का यह भी कहना है कि विपक्षी उससे पता नहीं किस बात का बदला ले रही है। वह अपनी बेटी को उसके यहां जबरजस्ती भेजती है और लड़की ड्रामा करती है। आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि उसके बेटे की शादी होने वाली है और शादी टूट जाये इसलिए ही विपक्षी अपनी बेटी का इस्तेमाल कर रही है।

खबर4इंडिया के पास लड़की का वह वीडियो भी है जब वह आरोप लगाने वाली महिला के घर पर चारपाई पर जबरन लेटी है। समाचार में हम कथित प्रार्थना पत्र औऱ आरोप लगानी वाली महिला का बयान दोनों चीजें प्रेषित कर रहे हैं। जिस तरह से सब इंस्पेक्टर सियाराम पर आरोप लग रहा है वह बेहद गंभीर है। आरोपों को इस बात से भी बल मिल रहा है कि अवैध तरीके से बिना एफआईआर दर्ज किए कैसे किसी शख्स को 3 दिन तक हवालात में रखा जा सकता है।

दूसरी बात अगर 4 जून को कथित पीड़िता की मां द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया तो एफआईआर पंजीकृत क्यों नहीं किया गया? यानी कि दारोगा सियाराम और थानाध्यक्ष पूरी तरह सौदेबाजी पर उतारू हैं। यानी यहां दाल में कुछ काला नहीं बल्कि पूरी दाल ही काली है।

विभा (कंटेट एडिटर, खबर4इंडिया-आशा लक्ष्य)
विभा (कंटेट एडिटर, खबर4इंडिया-आशा लक्ष्य)https://www.khabar4india.com
विभा, खबर4इंडिया और हिंदी साप्ताहिक समाचार आशा लक्ष्य की कंटेंट एडिटर हैं। खबर4इंडिया का व्हाट्सएप ग्रुप जॉइन करने हेतु दिए गए लिंक का इस्तेमाल करें https://chat.whatsapp.com/BMNjNQpHZveBAPiyqwQIAO इस समाचार से जुड़ी शिकायत एवं सुझाव हेतु 9205441184 पर सम्पर्क करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में व्यापार बन्धु की बैठक हुई आयोजित।

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में व्यापार बन्धु की बैठक हुई आयोजित। सुलतानपुर 27 सितम्बर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में...

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में उद्योग बन्धु की बैठक हुई सम्पन्न।

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में उद्योग बन्धु की बैठक हुई सम्पन्न। सुलतानपुर 27 सितम्बर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में...

डीएम की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री फसल बीमा एवं किसान क्रेडिट कार्ड योजना की समीक्षा बैठक हुई आयोजित।

डीएम की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री फसल बीमा एवं किसान क्रेडिट कार्ड योजना की समीक्षा बैठक हुई आयोजित। सुलतानपुर 27 सितम्बर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में...

सुल्तानपुर-शातिर बदमाश जगनारायण उर्फ जग्गा की एक करोड़ 30 लाख की संपत्ति हुई कुर्क।

सुल्तानपुर-शातिर बदमाश जगनारायण उर्फ जग्गा की एक करोड़ 30 लाख की संपत्ति हुई कुर्क। लूट एवं हत्या के दर्जन भर से अधिक मुकदमे रहे...