Thursday, September 29, 2022
Tel: 9990486338
Home Latest News नोएडा: योगी बाबा मेरे बेगुनाह बेटे मोनू को बचा लो, सूरजपुर थाने...

नोएडा: योगी बाबा मेरे बेगुनाह बेटे मोनू को बचा लो, सूरजपुर थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच उसका एनकाउंटर करने जा रही!

नोएडा: गौतमबुद्धनगर मे कमिश्नरी सिस्टम बेशक लागू हो गई हो लेकिन पुलिस अपना फर्जी गुडवर्क दिखाने के लिए न सिर्फ फर्जी एनकाउंटर करती है बल्कि फर्जी तरीके से लूट के मुकदमें भी लाद देती है।

ऐसा ही वर्ष 2018 में सूरजपुर थाने की पुलिस द्वारा मु0अ0सं0 551/2015 धारा 379, 411 आईपीसी दर्ज किया गया था और मामले में मोनू पुत्र राम किशन निवासी सूरजपुर, थाना-सूरजपुर, जनपद-गौतमबुदधनगर को मुल्जिम बनाकर पुलिस द्लारा जेल भेज दिया जाता है। जबकि जिस समय की घटना घटित हुई थी उस समय मोनू सूरजपुर थाने में ही दर्ज 329/2018 अं0 धारा 398, 401, 307, 34 आईपीसी के जुर्म में जेल में निरुदध था।

 

सुनिए मोनू की मां के पुलिस पर आरोप

मामले में मोनू के अधिवक्ता की दलीलों को दृष्टिगत रखते हुए मोनू को अविलंब जेल से छोड़ने का आदेश दिया और साथ में विवेचक लोकेश को नोटिस फेजकर स्पष्टीकरण देने के लिए कहा। अब विवेचक लोकेश कोविड की वजह से न्यायालय में आने से बचते चले आ रहे हैं और न्यायालय आते भी हैं तो जैसे ही उनका नाम पुकारा जाता है वह न्यायालय से भाग खड़े होते हैं। और इसी वजह से पूरे जिले की पुलिस मोनू के पीछे पड़ी हुई है।

नीचे देखें कोर्ट का ऑर्डर जिसमें मोनू को अविलंब रिहा करने का आदेश दिया गया था

ताजा खबर यह है कि मोनू को पुलिस द्वारा 25 अप्रेल 2022 को बिना कारण बताए गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर यह भी है कि उसे सूरजपुर और बीटा थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी उसे कोर्ट में पेश नहीं किया गया है।

 

सुनिए मोनू की मां के पुलिस पर आरोप

इस बीच मोनू की मां उर्मिला ने इस बात की आशंका जाहिर की है कि पुलिस वाले उसके बेटो मोनू की हत्या कर चुके हैं। यह भी कहा है कि पुलिस एनकाउंटर करने की धमकी दे रही थी। जब व सूरजपुर थाने पहुंची औऱ अपने बेटे के बारे में जानकारी मांगी तो पुलिस ने कोई जानकारी देने से मना कर दिया और गाली-गलौच देकर भगा दिया।

Avatar
ए. के. शुक्लाhttps://www.khabar4india.com
एके शुक्ला लगभग 5 वर्षों से मीडिया में सक्रिय हैं और खबर4इंडिया, खबर4यूपी के फाउंडर और संपादक हैं। शुक्ला कई समाचार चैनलों में विभिन्न पदों पर काम कर चुके हैं। शुक्ला बेखौफ और परिणाम की चिंता किए बिना जन सरोकार से जुड़ी पत्रकारिता करते रहे हैं। खबर4इंडिया का व्हाट्सएप ग्रुप जॉइन करने हेतु दिए गए लिंक का इस्तेमाल करें https://chat.whatsapp.com/BMNjNQpHZveBAPiyqwQIAO इस समाचार से जुड़े शिकायत एवं सुझाव हेतु मो. न. 9990486338 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में व्यापार बन्धु की बैठक हुई आयोजित।

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में व्यापार बन्धु की बैठक हुई आयोजित। सुलतानपुर 27 सितम्बर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में...

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में उद्योग बन्धु की बैठक हुई सम्पन्न।

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में उद्योग बन्धु की बैठक हुई सम्पन्न। सुलतानपुर 27 सितम्बर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में...

डीएम की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री फसल बीमा एवं किसान क्रेडिट कार्ड योजना की समीक्षा बैठक हुई आयोजित।

डीएम की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री फसल बीमा एवं किसान क्रेडिट कार्ड योजना की समीक्षा बैठक हुई आयोजित। सुलतानपुर 27 सितम्बर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में...

सुल्तानपुर-शातिर बदमाश जगनारायण उर्फ जग्गा की एक करोड़ 30 लाख की संपत्ति हुई कुर्क।

सुल्तानपुर-शातिर बदमाश जगनारायण उर्फ जग्गा की एक करोड़ 30 लाख की संपत्ति हुई कुर्क। लूट एवं हत्या के दर्जन भर से अधिक मुकदमे रहे...