Thursday, September 29, 2022
Tel: 9990486338
Home दिल्ली-एनसीआर हंसखली गैंगरेप केस : CBI ने आरोपी के घर का ताला तोड़कर...

हंसखली गैंगरेप केस : CBI ने आरोपी के घर का ताला तोड़कर ली तलाशी

हंसखली गैंगरेप केस : CBI ने आरोपी के घर का ताला तोड़कर ली तलाशी

हंसखली: सीबीआई की टीम ने हंसखली सामूहिक बलात्कार घटना के मुख्य आरोपी के मकान का ताला तोड़कर बृहस्पतिवार को तलाशी ली। बताया कि कथित सामूहिक बलात्कार की घटना चार अप्रैल को जिस मकान में हुई थी टीम ने वहां से नमूने एकत्र किए और फिर मकान को ताला जड़ दिया।
उन्होंने बताया कि सीबीआई की टीम के साथ केन्द्रीय फॉरेंसि विज्ञान प्रयोगशाला के कर्मचारी भी थे और पूरी तलाशी अभियान तथा साक्ष्य बटोरने की प्रक्रिया का वीडियो बनाया गया।

इलाके में बिजली आपूर्ति बाधित होने के कारण तलाशी अभियान बृहस्पतिवार देर रात तक चलता रहा।
गौरतलब है कि कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश पर सीबीआई मामले की जांच कर रही है और इस मामले का मुख्य आरोपी हंसखली पंचायत के तृणमूल कांग्रेस के नेता का बेटा है।
सीबीआई के अधिकारी ने बताया, ‘‘बिजली आपूर्ति बाधित होने के कारण मकान की तलाशी में देरी हुई। जिस कमरे में कथित अपराध हुआ था हमने वहां से कई नमूने एकत्र किए हैं। उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।’’
सीबीआई की तलाशी के दौरान स्थानीय लोग टीम के पास आए और दावा किया कि आरोपी के परिवार और साथी इलाके के लोगों को डरा धमका रहे हैं। उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की भी मांग की।
जिला पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी सोहैल गोयाली और उसके दोस्त प्रभाकर पोद्दार को गिरफ्तार कर लिया है।
अधिकारी ने बताया कि सीबीआई की टीम में दो महिला अधिकारी भी हैं। आशा की जा रही है कि टीम शुक्रवार को भी तलाशी अभियान जारी रखेगी।

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम बुधवार रात हंसखली पहुंची और हंसखली थाने जाकर केस डायरी और जांच से संबंधित अन्य दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले लिया।
केन्द्रीय जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हम शुक्रवार को लड़की के पिता से मिल सकते हैं और उनका बयान दर्ज कर सकते हैं।’’
अस्पताल में भर्ती पिता ने बुधवार को दावा किया था कि आरोपियों ने हथियारों का भय दिखाकर उनकी बेटी का शव छीन लिया और उसका अंतिम संस्कार कर दिया।
लड़की के माता-पिता आरोप लगाते रहे है कि उन्हें धमकी दी गई थी कि अगर मामले की शिकायत पुलिस में की गयी तो उसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।
नौवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ चार अप्रैल को एक पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने के बाद उसकी मौत हो गई थी। पीड़ित के परिवार ने 10 अप्रैल को पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करायी थी।

रेहान खान (असिस्टेंट ब्यूरो चीफ-सुल्तानपुर, खबर4इंडिया एवं आशा लक्ष्य)
रेहान खान (असिस्टेंट ब्यूरो चीफ-सुल्तानपुर, खबर4इंडिया एवं आशा लक्ष्य)
रेहान खान खबर4इंडिया एवं आशा लक्ष्य के सुल्तानपुर जनपद के असिस्टेंट ब्यूरो चीफ हैं। खबर4इंडिया का व्हाट्सएप ग्रुप जॉइन करने हेतु दिए गए लिंक का इस्तेमाल करें https://chat.whatsapp.com/BMNjNQpHZveBAPiyqwQIAO इस समाचार से जुड़े शिकायत एवम सुझाव हेतु 9205441184 पर सम्पर्क करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में व्यापार बन्धु की बैठक हुई आयोजित।

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में व्यापार बन्धु की बैठक हुई आयोजित। सुलतानपुर 27 सितम्बर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में...

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में उद्योग बन्धु की बैठक हुई सम्पन्न।

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में उद्योग बन्धु की बैठक हुई सम्पन्न। सुलतानपुर 27 सितम्बर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में...

डीएम की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री फसल बीमा एवं किसान क्रेडिट कार्ड योजना की समीक्षा बैठक हुई आयोजित।

डीएम की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री फसल बीमा एवं किसान क्रेडिट कार्ड योजना की समीक्षा बैठक हुई आयोजित। सुलतानपुर 27 सितम्बर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में...

सुल्तानपुर-शातिर बदमाश जगनारायण उर्फ जग्गा की एक करोड़ 30 लाख की संपत्ति हुई कुर्क।

सुल्तानपुर-शातिर बदमाश जगनारायण उर्फ जग्गा की एक करोड़ 30 लाख की संपत्ति हुई कुर्क। लूट एवं हत्या के दर्जन भर से अधिक मुकदमे रहे...