Friday, May 14, 2021
Tel: 9990486338
Home उत्तर प्रदेश फेक एम्बुलेंस प्रकरण: 48 घंटे की पुलिस रिमांड पर मुख्तार अंसारी का...

फेक एम्बुलेंस प्रकरण: 48 घंटे की पुलिस रिमांड पर मुख्तार अंसारी का गुर्गा राजनाथ

लखनऊ/बाराबंकी। एंबुलेंस प्रकरण में जिला कारागार में निरुद्ध मुख्तार अंसारी के गुर्गे राजनाथ को पुलिस ने 48 घंटे की रिमांड पर लिया है। सुबह एआरटीओ ले जाकर पुलिस ने राजनाथ से कर्मचारियों की पहचान कराई इसके बाद पुलिस टीम उसे लेकर मऊ को रवाना हो गई है। इस 48 घंटे के अंतराल में पुलिस इस प्रकरण से जुड़े अहम साक्ष्य संकलन करने की कोशिश में जुटी है।

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के लिए बाराबंकी एआरटीओ में जालसाजी से पंजीकृत कराई गई एंबुलेंस यूपी 41 एटी 7171 प्रकरण में पुलिस ने एक अप्रैल को मुकदमा दर्ज किया था। इस प्रकरण में मऊ से गिरफ्तार कर लाया गया मुख्तार का गुर्गा राजनाथ पांच अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था। जेल में निरुद्ध राजनाथ को पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर 48 घंटे की रिमांड पर शनिवार सुबह नौ बजे जेल से लिया है।

मुकदमे के विवेचक अपनी टीम के साथराजनाथ को एआरटीओ ले गए, जहां पंजीयन करने वाले कर्मचारियों की पहचान कराई, लेकिन यहां पुलिस को निराशा हाथ लगी। राजनाथ ने आज से पहले कभी इस कार्यालय में न आने की बात कही।

गौरतलब है कि एंबुलेंस 2013 में पंजीकृत हुई थी और तत्कालीन अधिकारी अथवा कर्मचारियों का यहां से स्थानांतरण होचुका है अथवा सेवानिवृत्त हो चुके हैं। इस दौरान कार्यालय में अफरा-तफरी का माहौल रहा।

एआरटीओ में जांच पड़ताल और औपचारिकता पूरी कर पुलिस राजनाथ को लेकर मऊ रवाना हो गई है। जहां मुख्तार के बाराबंकी से नेटवर्क को पता करने के साथ-साथ फरार मुजाहिद आदि की तलाश भी की जाएगी। सोमवार को निर्धारित 48 घंटे में अहम साक्ष्य संकलन करना होगा और सोमवार सुबह नौ बजे से पहले राजनाथ को जेल में दाखिल करना होगा।

गौरव शर्मा
गौरव शर्माhttps://www.khabar4india.com
गौरव शर्मा खबर4इंडिया के कॉपी एडिटर हैं और रिपोर्टिंग भी करते हैं। इस समाचार से जुड़े शिकायत एवं सुझाव हेतु 9990486338 पर सम्पर्क करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सुल्तानपुर-जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उदय शंकर सिंह का कोविड-19 से हुआ निधन

जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उदय शंकर सिंह का कोविड-19 के संक्रमण से हुआ निधन।   जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उदय शंकर सिंह...

कोविड को ध्यान में रखते हुए मनाई गई भगवान परशुराम जयंती गूजे खूब जय कारे

ब्यूरो चीफ अमरजीत पांडे दोस्तपुर के गोशैसिंहपुर क्षेत्र में शुक्रवार को परशुराम जयंती मनाई गई। लोगों ने भगवान परशुराम के चित्र पर माल्यार्पण कर खूब...

सुल्तानपुर-हावड़ा हरिद्वार एक्सप्रेस में अधेड़ की हुई मौत , सुल्तानपुर जंक्शन में जांच में मृतक निकला कोविड-19 पॉजिटिव

हावड़ा से हरिद्वार जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में मृत मिला एक व्यक्ति , जांच में कोविड-19 की हुई पुष्टि। सुल्तानपुर जंक्शन पर ट्रेन में हुई...

सुल्तानपुर-गोवंशो के कटे हुए मिले धड़ , सूचना पर पहुंची पुलिस

गोवंशो के कटे हुए धड़ मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की कर रही जांच। ग्रामीणों के अनुसार गोवंश की हत्या...