Sunday, June 13, 2021
Tel: 9990486338
Home उत्तर प्रदेश बाहुबली मुख्तार अंसारी की बढ़ेगी मुश्किल, बांदा जेल पहुंचते ही वारंट तामिला...

बाहुबली मुख्तार अंसारी की बढ़ेगी मुश्किल, बांदा जेल पहुंचते ही वारंट तामिला कराएगी पुलिस

आजमगढ़: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने वाली नहीं हैं। सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद आठ अप्रैल को मुख्तार को यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। मुख्तार के आजमगढ़ आते ही आजमगढ़ पुलिस उसे गैंगेस्टर कोर्ट में पेश करने के लिए वारंट-बी का तामिला कराएगी। पुलिस को उम्मीद है कि बांदा से वह मुख्तार को आजमगढ़ लाने में इस बार सफल होगी।

बता दें कि तरवां थाना क्षेत्र के ऐराखुर्द में सड़क निर्माण के दौरान वर्चश्व की लड़ाई में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के लोगों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की गयी थी। जिसमें मजदूर की मौत हो गयी थी। जबकि एक मजदूर घायल हो गया था। ठेकेदार ने इस मामले में तरवां थाने में मुख्तार और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले की विवेचना मेंहनगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार को सौंपी गयी थी।
योगी सरकार ने अपराधियों के खिलाफ काार्रवाई शुरू किया तो मुख्तार को टाप टेन अपराधियों की सूची में शामिल किया गया। इसके बाद से ही मुख्तार और उसके करीबियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। तरवां कांड में पुलिस ने पिछले दिनों मुख्तार और उसके 10 सहयोगियों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई थी। उसी दौरान मुख्तार को पंजाब के रोपण जेल भेज दिया गया था।
पुलिस ने मुख्तार को कई बार गैंगेस्टर कोर्ट में पेश करने का प्रयास किया लेकिन पंजाब सरकार और प्रशासन से मदद नहीं मिली। मुकदमे के विवेचक तत्कालीन एसओ मेंहनगर व वर्तमान में स्वाट टीम प्रभारी प्रशांत श्रीवास्तव कई बार पंजाब के रोपण जेल वारंट बी ले कर गए थे, लेकिन हर बार मुख्तार द्वारा मेडिकल लगा कर पेशी से बचने का प्रयास किया गया।
अब सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद मुख्तार का यूपी के बादा जेल आना तय हो गया है। इसके बाद जिले की पुलिस एक बार फिर सक्रिय हो गयी है। मुख्तार के बांदा पहुंचते ही आजमगढ़ पुलिस वारंट बी का तामिला कराएगी। फिर उसे गैंगेस्टर कोर्ट में पेश किया जाएगा। स्वाट टीम प्रभारी प्रशांत श्रीवास्तव ने बताया कि मुख्तार के यूपी में आते ही उसकी पेशी के लिए वारंट बी तामील करा दिया जाएगा। हमारा प्रयास होगा कि उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाय।

गौरव शर्मा
गौरव शर्माhttps://www.khabar4india.com
गौरव शर्मा खबर4इंडिया के कॉपी एडिटर हैं और रिपोर्टिंग भी करते हैं। इस समाचार से जुड़े शिकायत एवं सुझाव हेतु 9990486338 पर सम्पर्क करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सुल्तानपुर-पंचायत चुनाव उप निर्वाचन 21 की मतगणना 14 जून को प्रातः 8:00 बजे से ब्लाकों पर होगी प्रारंभ-जिलाधिकारी

*त्रिस्तरीय पंचायत उप निर्वाचन-2021 की मतगणना 14 जून को प्रातः 08 बजे से ब्लाकों पर होगी प्रारम्भ।*   *समस्त कार्मिक निष्पक्ष, पारदर्शी व शांतिपूर्ण ढंग से...

सुल्तानपुर-गोमती मित्रों का मकसद है साफ धाम , बारिश से नहीं रुकता हमारा श्रमदान-सोनू सिंह

*गोमती मित्रों का मकसद है साफ धाम,बारिश से नहीं रुकता हमारा श्रमदान--सोनू सिंह* अर्धरात्रि से शुरू हुई बारिश सवेरे भी फुहारों के साथ जारी रही...

सुल्तानपुर-सांसद मेनका गांधी ने 16 सड़कों का शिलान्यास कर जनपद वासियों को 64 करोड़ की दी सौगात और सांसद के कार्यक्रम में कई विधायक...

सांसद मेनका गांधी ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस 16 सड़कों का किया शिलान्यास ।   सांसद मेनका गांधी ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस से किया 16 सड़कों का...