Sunday, April 18, 2021
Tel: 9990486338
Home विशेष विशेष-जानिए आज आपका दिन कैसा होगा ''पंडित ज्योतिष श्री देवेंद्र त्रिपाठी गुरुजी''...

विशेष-जानिए आज आपका दिन कैसा होगा ”पंडित ज्योतिष श्री देवेंद्र त्रिपाठी गुरुजी” के मुखारविंद द्वारा

जानिए कैसा होगा आज आपका दिन शुभ अशुभ हानि लाभ और यश अपयश के बारे में विस्तृत जानकारी दे रहे हैं पंडित ज्योतिष श्री देवेंद्र त्रिपाठी उर्फ ​​गुरुजी।

 

12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में योजनाओं की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

पंडित श्री देवेंद्र देव त्रिपाठी उर्फ ​​गुरुजी (कर्मकांड भूषण ज्योतिर्विद, वेदव्यास, ज्योतिष) मोबाइल नंबर 94 15 1587 8878

आज का पंचांग

 

दिन: बुधवार, माघ मास, शुक्ल पक्ष, द्वादशी का राशिफल।

 

आज का राहुकाल: दोपहर 12:00 बजे से दोपहर 01:30 बजे तक।

 

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का त्योहार और त्योहार: प्रदोष व्रत, भीष्म द्वादशी।

राशिफल

 

मेष: पारिवारिक समस्या से ग्रसित हो सकते हैं। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। अंगारक योग व्यर्थ के वाद-विवाद से ग्रसित होकर हो सकता है। वाणी पर संयम रखें।

 

वृष: पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। भाग्यवश सुखद समाचार मिलेगा। उच्च अधिकारी या धर्म गुरु का सहयोग रहेगा। आपसी संबंध मधुर होंगे।

मिथुन: व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। चली आ रही समस्या का समाधान होगा। कोई ऐसा कार्य न करें, जिससे मानसिक क्लेश मिले। भावुकता में नियंत्रण रखें।

 

कर्क: भावुकता में नियंत्रण रखें। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सम्मान में वृद्धि होगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य फलदायी होगा।

 

सिंह: अंगारक योग के कारण किसी व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। कुछ सामाजिक, कुछ पारिवारिक मामलों में तनाव मिल सकता है। वाणी पर संयम रखने की जरूरत है।

 

कन्या: रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। आर्थिक और व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

 

तुला: महिला अधिकारी से सहयोग मिल सकता है। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।

 

वृश्चिक: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

 

धनु: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। सामाजिक वापसी बढ़ेगी। सामाजिक-धार्मिक उत्सव में भागीदारी रहेगी।

 

मकर: दांपत्य जीवन सुखमय होगा। निजी संबंध प्रागढ़ होंगे। रिश्तों में मजबूती आएगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। किसी भी कार्य के पूरा होने से विश्वास बढ़ जाता है।

 

गूंगा: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यक्ति विशेष के कारण तनाव मिलेगा। संयम रखें। मूलभूत कार्यों में सफलता मिलेगी।

 

मीन: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी। व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य पूर्ण होगा।

श्याम जी त्रिपाठी 'रामजाने' (असिस्टेंट क्राइम एडिटर)
श्याम जी त्रिपाठी 'रामजाने' (असिस्टेंट क्राइम एडिटर)https://www.khabar4india.com
श्याम जी त्रिपाठी 'रामजाने' खबर 4 इंडिया के असिस्टेंट क्राइम एडिटर हैं। आपके पास दो दशक से ज्यादा का अनुभव पत्रकारिता के क्षेत्र में है। आप बेखौफ और जनसरोकारिता से जुड़ी पत्रकारिता करते हैं। खबर4इंडिया का व्हाट्सएप ग्रुप जॉइन करने हेतु दिए गए लिंक का इस्तेमाल करें https://chat.whatsapp.com/BMNjNQpHZveBAPiyqwQIAO समाचार से जुड़े शिकायत एवं सुझाव हेतु 9990486338 पर संपर्क करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सुल्तानपुर-बढ़ते संक्रमण में गोमती मित्रों ने रखा स्वच्छता का ध्यान फिर किया श्रमदान-विनोद सेठ

बढ़ते संक्रमण में गोमती मित्रों ने रखा स्वच्छता का ध्यान,किया श्रमदान--विनोद सेठ   यूं तो रविवार गोमती मित्र मंडल परिवार के साप्ताहिक श्रमदान का दिन होता...

सुल्तानपुर: लोग साथ दें, वादा नही विकास करूंगा- बुद्धिराम गौतम (जिला पंचायत प्रत्याशी वार्ड नं. 10)

सुल्तानपुर: पंचायत चुनाव के लिए 19 अप्रैल को मतदान होंगे। लेकिन अंतिम समय तक सभी प्रत्याशी जी जान लगा रहे हैं। इसी क्रम में...

सुल्तानपुर-पंचायत चुनाव में खलल डालने की कोशिश हुई नाकाम , पुलिस ने प्रत्याशी पति के पास से अवैध शराब और असलहे किए बरामद

* पंचायत चुनाव में खलल डालने की प्रत्याशी पति कि हसरत रह गयी अधूरी, कुड़वार एसओ ने सूचना पर छापेमारी कर हिरासत में मौके...

फेक एम्बुलेंस प्रकरण: 48 घंटे की पुलिस रिमांड पर मुख्तार अंसारी का गुर्गा राजनाथ

लखनऊ/बाराबंकी। एंबुलेंस प्रकरण में जिला कारागार में निरुद्ध मुख्तार अंसारी के गुर्गे राजनाथ को पुलिस ने 48 घंटे की रिमांड पर लिया है। सुबह...