Sunday, April 18, 2021
Tel: 9990486338
Home उत्तर प्रदेश गाजियाबाद: बदमाशों ने तांत्रिक को दिन-दहाड़े तलवार से काट डाला

गाजियाबाद: बदमाशों ने तांत्रिक को दिन-दहाड़े तलवार से काट डाला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में अपराधियों ने दिनदहाड़े बीच सड़क एक तांत्रिक को तलवार से काट कर मार डाला। मृतक आस मोहम्मद क्षेत्र में तंत्र-मंत्र का काम तो करते ही थे, साथ में फलों का कारोबार भी करते थे।

घटना गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके के ईदगाह नाला पुलिया के पास की है। बताया जाता है कि शुक्रवार को बीच सड़क पर दिनदहाड़े नया नूरगंज कॉलोनी निवासी 50 वर्षीय तांत्रिक सूफी आस मोहम्मद को फिल्मी अंदाज में तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना को बाइक सवार दो युवकों ने अंजाम दिया। घटना के दौरान हत्यारों ने गांव वालों को भी खुली चुनौती दी कि अगर कोई बीच में आया तो उसे भी काट डालेंगे। स्थानीय लोगों का कहना है कि इसके बाद हत्यारे हवा में हथियार लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

इसके बाद घटना से गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस का घेराव किया। आसपास का बाजार भी बंद करा दिया गया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन शुरू की। लोगों के आक्रोश को देखते हुए एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया।

वह ई-रिक्शा लेकर घर से निकले थे। उनके बेटे जान मोहम्मद ने बताया कि सुबह करीब सवा 10 बजे बाइक सवार दो युवक उनके घर आए। दोनों काले कपड़े पहने थे। एक युवक गेट पर आया और पिता के बारे में पूछने लगा, जबकि दूसरा युवक बाइक पर खड़ा रहा। जान मोहम्मद ने पिता के ई-रिक्शा लेकर जाने की बात कही तो युवकों ने फोन करके बुलाने को कहा।

जान मोहम्मद का कहना है कि फोन करने पर वह बंद मिला, जिसके बाद बाइक सवार युवक जाने लगे। इसी बीच करीब साढ़े 10 बजे आस मोहम्मद ई-रिक्शा लेकर घर के मोड़ पर पहुंचे। बाइक सवार युवकों ने उन्हें रोक लिया। आस मोहम्मद कुछ समझ पाते, इससे पहले ही युवकों ने बाल पकड़कर उन्हें ई-रिक्शा से खींच लिया और घसीटकर ईदगाह पुलिया के पास ले गए। वहां तलवार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।

दिनदहाड़े वारदात देख गांव के लोग इकट्ठा हो गए। कुछ लोग आगे बढ़े तो हत्यारों ने धमकी दी कि अगर कोई बीच में आया तो उसे भी काट डालेंगे। धमकी से गांव वाले बुरी तरह सहम गए और किसी ने उनका विरोध करने का साहस नहीं किया। सभी मूकदर्शक बन खड़े रहे। आस मोहम्मद की हत्या के बाद आरोपी तलवार लहराते हुए बाइक पर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस आस मोहम्मद को अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि मृतक आस मोहम्मद तंत्र-मंत्र के अलावा परिवार चलाने के लिए स्थानीय मंडी में फलों का कारोबार करते थे और खाली समय में ई-रिक्शा भी चलाया करते थे। घटना के बाद उनके परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके परिवार में पत्नी के अलावा छह बेटे और एक बेटी हैं।

Avatar
ए. के. शुक्लाhttps://www.khabar4india.com
एके शुक्ला लगभग 5 वर्षों से मीडिया में सक्रिय हैं और खबर4इंडिया, खबर4यूपी और भड़ास4नेता के फाउंडर और संपादक हैं। शुक्ला कई समाचार चैनलों में विभिन्न पदों पर काम कर चुके हैं। शुक्ला बेखौफ और परिणाम की चिंता किए बिना जन सरोकार से जुड़ी पत्रकारिता करते रहे हैं। खबर4इंडिया का व्हाट्सएप ग्रुप जॉइन करने हेतु दिए गए लिंक का इस्तेमाल करें https://chat.whatsapp.com/BMNjNQpHZveBAPiyqwQIAO इस समाचार से जुड़े शिकायत एवं सुझाव हेतु मो. न. 9990486338 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सुल्तानपुर: लोग साथ दें, वादा नही विकास करूंगा- बुद्धिराम गौतम (जिला पंचायत प्रत्याशी वार्ड नं. 10)

सुल्तानपुर: पंचायत चुनाव के लिए 19 अप्रैल को मतदान होंगे। लेकिन अंतिम समय तक सभी प्रत्याशी जी जान लगा रहे हैं। इसी क्रम में...

सुल्तानपुर-पंचायत चुनाव में खलल डालने की कोशिश हुई नाकाम , पुलिस ने प्रत्याशी पति के पास से अवैध शराब और असलहे किए बरामद

* पंचायत चुनाव में खलल डालने की प्रत्याशी पति कि हसरत रह गयी अधूरी, कुड़वार एसओ ने सूचना पर छापेमारी कर हिरासत में मौके...

फेक एम्बुलेंस प्रकरण: 48 घंटे की पुलिस रिमांड पर मुख्तार अंसारी का गुर्गा राजनाथ

लखनऊ/बाराबंकी। एंबुलेंस प्रकरण में जिला कारागार में निरुद्ध मुख्तार अंसारी के गुर्गे राजनाथ को पुलिस ने 48 घंटे की रिमांड पर लिया है। सुबह...

रामपुर खास में विकास के साथ मजबूत रहेगा अमन-चैन: प्रमोद तिवारी

प्रतापगढ़: विकास और तरक्की तथा अमन और चैन की मजबूती ही रामपुर खास को प्रदेश में आदर्श क्षेत्र का दर्जा प्रदान किये हुए है।...