Friday, May 14, 2021
Tel: 9990486338
Home उत्तर प्रदेश सुल्तानपुर-नुक्कड़ नाटक और जागरूकता रैली के द्वारा सड़क सुरक्षा का बताया जा...

सुल्तानपुर-नुक्कड़ नाटक और जागरूकता रैली के द्वारा सड़क सुरक्षा का बताया जा रहा नियम

कभी नुक्कड़ नाटक दिखा कर, तो कभी जागरूकता रैली निकाल कर जन-जन तक सड़क सुरक्षा के नियमो को पहुंचचाने की कर रही कोशिश- एआरटीओ प्रशासन माला बाजपेई।

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा अभियान का पं राम नरेश त्रिपाठी सभागार में समापन कार्यक्रम। डीएम रवीश गुप्ता,एसपी डॉ अरविंद चतुर्वेदी व एआरटीओ प्रशासन माला बाजपेई ने किया दीप प्रज्जवलित। विद्यार्थियों-शिक्षकों की मौजूदगी में छात्राओं ने की मां सरस्वती वंदना। मेधावी विद्यार्थी होंगे सम्मानित। रैली के जरिए सड़क सुरक्षा का नागरिकों को दिलाया संकल्प।

सुल्तानपुर जनपद में उप संभागीय कार्यालय द्वारा मनाया जा रहा है राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह।

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह में लोगो तक सड़क सुरक्षा के नियमों को पहुंचचाने के लिए परिवाहन महकमा निरन्तर प्रयासरत।) आज * सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी माला बाजपेई * की अगुवाई में * गोपाल पब्लिक स्कूल के बच्चों * ने शहर के प्रमुख चित्रों पर लोगो को जागरूक करने के लिए * जागरूकता रैली * निकालकर नागरिकों को जागरूक किया गया।

सड़क सुरक्षा के नियमो का पालन करके गाड़ी चलाने पर जीवन की सुरक्षा कैसी है और सड़क सुरक्षा के नियमो का पालन ना कर गाड़ी चलाने पर चलती है। इस जागरूकता रैली के माध्यम से बताया गया है। लगातार * एआरटीओ माला बाजपेई * सड़क सुरक्षा नियमो को लोगो तक पहुंचचाने के लिए खुद सड़क पर उतर कर पिम्पलेट बाट है। * कभी नुक्कड़ नाटक दिखा कर, तो कभी जागरूकता रैली निकाल कर जन-जन तक सड़क सुरक्षा के नियमो को पहुंचचाने की कर रही कोशिश। * आने वाले साथ मोटरसाइकिल सवार को रोक कर उन्हें * फूल * देकर सड़क सुरक्षा के नियमो का पालन करके गाड़ी की अपील ’। राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह की शुरुआत से ही एआरटीओ माला बाजपेई सड़क पर उतर गई है।

क्या सरकारी कर्मचारी और क्या आम जन नागरिक सभी को सड़क सुरक्षा के नियमो में * बिना हेलमेट के 2 पहिया न चलाने, शराब पी के वाहन ना चलाने, 4 पहिया वाहन चलाने समय सीट बेल्ट जरूर लगाना, नशे के हालात में 4 पहिया वाहन ना चलाना आदि * * मौके पर: – डॉ ० चारुल द्विवेदी, टी एस आई प्रवीण सिंह और सहायक सत्य प्रकाश * सहित परिवहन महकमे और पुलिस महकमे के अधिकारी और कर्मचारीमौजूद है।

श्याम जी त्रिपाठी 'रामजाने' (असिस्टेंट क्राइम एडिटर)
श्याम जी त्रिपाठी 'रामजाने' (असिस्टेंट क्राइम एडिटर)https://www.khabar4india.com
श्याम जी त्रिपाठी 'रामजाने' खबर 4 इंडिया के असिस्टेंट क्राइम एडिटर हैं। आपके पास दो दशक से ज्यादा का अनुभव पत्रकारिता के क्षेत्र में है। आप बेखौफ और जनसरोकारिता से जुड़ी पत्रकारिता करते हैं। खबर4इंडिया का व्हाट्सएप ग्रुप जॉइन करने हेतु दिए गए लिंक का इस्तेमाल करें https://chat.whatsapp.com/BMNjNQpHZveBAPiyqwQIAO समाचार से जुड़े शिकायत एवं सुझाव हेतु 9990486338 पर संपर्क करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सुल्तानपुर-जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उदय शंकर सिंह का कोविड-19 से हुआ निधन

जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उदय शंकर सिंह का कोविड-19 के संक्रमण से हुआ निधन।   जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उदय शंकर सिंह...

कोविड को ध्यान में रखते हुए मनाई गई भगवान परशुराम जयंती गूजे खूब जय कारे

ब्यूरो चीफ अमरजीत पांडे दोस्तपुर के गोशैसिंहपुर क्षेत्र में शुक्रवार को परशुराम जयंती मनाई गई। लोगों ने भगवान परशुराम के चित्र पर माल्यार्पण कर खूब...

सुल्तानपुर-हावड़ा हरिद्वार एक्सप्रेस में अधेड़ की हुई मौत , सुल्तानपुर जंक्शन में जांच में मृतक निकला कोविड-19 पॉजिटिव

हावड़ा से हरिद्वार जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में मृत मिला एक व्यक्ति , जांच में कोविड-19 की हुई पुष्टि। सुल्तानपुर जंक्शन पर ट्रेन में हुई...

सुल्तानपुर-गोवंशो के कटे हुए मिले धड़ , सूचना पर पहुंची पुलिस

गोवंशो के कटे हुए धड़ मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की कर रही जांच। ग्रामीणों के अनुसार गोवंश की हत्या...