Thursday, September 29, 2022
Tel: 9990486338
Home उत्तर प्रदेश दिनभर की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

दिनभर की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

 

➡दिल्ली- यूपी में 69000 सहायक शिक्षक भर्ती मामला, प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की याचिका पर सुनवाई,21 मई को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कटऑफ पर फैसला दिया, सरकार के कटऑफ बढ़ाने के फैसले को सही बताया, राज्य सरकार ने भी कैविएट दाखिल कर रखा है।

➡दिल्ली में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, दिल्ली में आज से बस सेवाएं शुरू हुई हैं, बसों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं,एक बस में 20 सवारी की ही अनुमति थी, सुबह से बसों में अनुमति से ज्यादा लोग।

➡दिल्ली- रामविलास पासवान का कार्यालय सील हुआ, अधिकारी के कोरोना संक्रमित मिलने पर सील, कृषि भवन में उनका मंत्रालय सील किया गया।

➡दिल्ली- AIIMS में ओपीडी 20 मई से शुरू नहीं होगी, अभी एम्स में ओपीडी शुरू करने की तैयारी, ओपीडी शुरू करने में अभी कुछ समय लगेगा।

➡लखनऊ- नोएडा और गाजियाबाद में सौंपी जाएंगी बसें,500 बसें गाजियाबाद DM को सौंपने को कहा,बाकि 500 बसें नोएडा DM को सौंपने को कहा,गृह विभाग ने प्रियंका के पीएस को पत्र भेजा,नोएडा और गाजियाबाद DM बस रिसीव करेंगे,सरकार और प्रियंका की टीम में विवाद जारी।

➡लखनऊ – बीएसपी सुप्रीमो मायावती का ट्वीट, केंद्र सरकार से मायावती की अपील,लोगों को घर पहुंचाने के लिए कदम उठाएं,केंद्र से सकारात्मक कदम उठाने की अपील,राज्य सरकार से भी मायावती ने अपील की,ठहरने,खाने-पीने की उचित व्यवस्था करें,बसों,ट्रेनों से घर भेजने की व्यवस्था करें ,कांग्रेस के पास 1000 बसें तो लखनऊ भेजें ,बस लखनऊ भेजने में देरी ना करें।

➡लखनऊ- प्रियंका गांधी के पीएस ने लिखा पत्र,संदीप सिंह ने अवनीश अवस्थी को लिखा पत्र,बसों को लेकर कांग्रेस ने एक और पत्र लिखा,कुछ बसें राजस्थान से आ रही हैं,कुछ बसें दिल्ली से आएंगी
दोबारा परमिट की कार्यवाही चल रही,बसों की संख्या अधिक है,समय लगेगा,बसें शाम 5 बजे दोनों जिलों में पहुंचेंगी,नोएडा,गाजियाबाद बॉर्डर पर बसें आएंगी,’5 बजे तक आप यात्रियों की लिस्ट तैयार रखें’,ताकि संचालन में हमें आपत्ति ना हो,कांग्रेस की तरफ से आपको साधुवाद- संदीप

➡लखनऊ- व्यापार मंडल,जिला प्रशासन की बैठक जारी,बैठक में लखनऊ के कमिश्नर भी मौजूद हैं,कंटेनमेंट जोन में कोई दुकान नहीं खुलेगी,बफर जोन में आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुलेंगी,दवा राशन की दुकानें बफर जोन में खुलेंगी,किसी ने दुकान खोली तो केस दर्ज होगा,व्यापारी से 5 लाख का जुर्माना वसूला जाएगा,लखनऊ में शॉपिंग मॉल नहीं खुलेंगे,अमीनाबाद बाजार के लिए कमेटी बनाई गई,कमेटी की रिपोर्ट पर तय होगा खुलेगा या नहीं,नक्खास मार्केट पर भी रिपोर्ट के बाद फैसला,सदर बाजार मार्केट पूरी तरह से रहेगा बंद,तेलीबाग में मार्केट को खोला जाएगा,हर मार्केट हफ्ते में एक बार बंद रहेगी।

➡लखनऊ- बसों के विवाद पर कांग्रेस का बयान,फेक न्यूज फैलाई जा रही है- कांग्रेस,पार्टी इस पर केस दर्ज कराएगी,BJP के संगठन मंत्री पर FIR दर्ज कराएंगे, ACS होम अवनीश अवस्थी पर लगाए आरोप।

➡लखनऊ- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भेजी बसें, महासचिव प्रियंका गांधी ने दोबारा भेजी बसें, आगरा जनपद में उप्र बॉर्डर पर बसें भेजी, ऊंचा नगला प्वाइंट पर बसों का जमावड़ा।

➡आगरा- ताजनगरी आगरा में भ्रष्टाचार का नया मामला, 105 करोड़ रुपए की लागत से बनी सड़क धंसी, डॉनल्ड ट्रम्प के लिए बनी सड़क 3 माह में धंसी, आगरा में बनी सड़क में जगह-जगह गड्ढे हुए, फतेहाबाद रोड को बनाने में 105 करोड़ लगे थे, स्मार्ट सिटी अफसरों ने मॉडल रोड बताया था, स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने सड़क निर्माण किया था,निर्माण के समय PWD ने सवाल खड़ा किया था,ITC मुगल से लेकर TDI मॉल तक गड्ढे हो गए, पानी की पाइप लाइन पर सड़क का निर्माण हुआ,मिट्टी का कॉम्पेक्शन ठीक नहीं किया गया था।

➡आगरा- कुत्तों का राष्ट्रीय पक्षी मोर पर हमला, ग्रामीणों ने मोर को किसी तरह बचाया, ग्रामीणों ने पुलिस,वन विभाग को दी सूचना, इलाज के अभाव में राष्ट्रीय पक्षी की मौत, मौत के बाद मौके पर पहुंचा वन कर्मी, बसई अरेला के गजोरा गांव का मामला।

➡गोंडा- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, 4 दिन पहले दिल्ली से आया था युवक, सर्दी जुखाम बुखार खांसी से था पीड़ित, जिले में नहीं हुई युवक की कोई जांच, पेट दर्द के बाद अचानक युवक की मौत, खोडारे थाना क्षेत्र के कौवागढ़ का मामला।

➡नोएडा- कालिन्दी कुंज बॉर्डर पर भीषण जाम, दिल्ली-नोएडा मार्ग पर लगा लंबा जाम, हजारों की संख्या में वाहन जाम में फंसे, बिना पास वालों को दिल्ली भेजा जा रहा, दिल्ली से नोएडा आने वालों को पास से एंट्री, 2 किलोमीटर से भी ज्यादा लंबा जाम लगा।

➡आगरा- नशेबाजी में एक ही समुदाय में विवाद, दोनों तरफ से हुआ जमकर पथराव, पथराव में एक व्यक्ति हुआ घायल, तीन थानों का फोर्स मौके पर पहुंची, एमएम गेट के नाला चून पचान की घटना।

➡उन्नाव- जिला प्रशासन की लापरवाही ने ली जान, इलाज न मिलने से बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, दिल का दौरा पड़ने के बाद इलाज नहीं, इलाज को जाते गंगा पुल पर रोका गया, गंगाघाट के सीताराम का रहने वाला था।

➡कौशाम्बी- गुजरात से आ रहे 105 लोग पकड़े गए, एमपी बॉर्डर पर रोक कर की गई कार्ऱवाई, जमानत पर सभी को रिहा किया गया, सभी लोगों को क्वारंटाइन कराया गया, सभी लोग यूपी कौशाम्बी के रहने वाले।

➡गाजीपुर- ओमप्रकाश राजभर को धमकी देने का मामला, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, ओमप्रकाश राजभर का कार्यकर्ता है आरोपी-SP, पूर्व मंत्री ने नहीं दिया कोई सबूत- एसपी, कासिमाबाद कोतवाली में मामला दर्ज।

➡ललितपुर- दुष्कर्म पीड़िता ने नवजात को जन्म दिया, पुलिस ने पीड़िता के 164 में नहीं कराए बयान, पुलिस राजीनामा करने का दबाव बनाया, अपहरण कर बंधक बनाकर दुष्कर्म का केस, नाराहट क्षेत्र गुड़ा खिरिया गांव का मामला।

➡झांसी- इलाइट चौराहे से तमाम लोग निकल रहे, अपने वाहनों से चौराहे निकल रहे, आमदिनों की तरह लोग निकल रहे।

➡हापुड़ – भारत समाचार की खबर का असर,रेलवे लाइन पर लोगों के जाने का मामला,पुलिस ने लोगों को रेलवे लाइन लिटाया था,एसपी ने सिपाही को किया लाइन हाज़िर,होमगार्ड की जांच विभाग को भेजी गई, नगर के चमरी का बताया जा रहा वीडियो।

➡अमेठी- किसान नेता प्रमोद मिश्रा की हत्या मामला,हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा,जमीनी विवाद में की गई थी हत्या,पुलिस ने 4 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार,अवैध तमंचा,कारतूस भी किया बरामद,कोतवाली के लोनियापुर के पास हुई थी हत्या।

Avatar
ए. के. शुक्लाhttps://www.khabar4india.com
एके शुक्ला लगभग 5 वर्षों से मीडिया में सक्रिय हैं और खबर4इंडिया, खबर4यूपी के फाउंडर और संपादक हैं। शुक्ला कई समाचार चैनलों में विभिन्न पदों पर काम कर चुके हैं। शुक्ला बेखौफ और परिणाम की चिंता किए बिना जन सरोकार से जुड़ी पत्रकारिता करते रहे हैं। खबर4इंडिया का व्हाट्सएप ग्रुप जॉइन करने हेतु दिए गए लिंक का इस्तेमाल करें https://chat.whatsapp.com/BMNjNQpHZveBAPiyqwQIAO इस समाचार से जुड़े शिकायत एवं सुझाव हेतु मो. न. 9990486338 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में व्यापार बन्धु की बैठक हुई आयोजित।

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में व्यापार बन्धु की बैठक हुई आयोजित। सुलतानपुर 27 सितम्बर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में...

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में उद्योग बन्धु की बैठक हुई सम्पन्न।

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में उद्योग बन्धु की बैठक हुई सम्पन्न। सुलतानपुर 27 सितम्बर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में...

डीएम की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री फसल बीमा एवं किसान क्रेडिट कार्ड योजना की समीक्षा बैठक हुई आयोजित।

डीएम की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री फसल बीमा एवं किसान क्रेडिट कार्ड योजना की समीक्षा बैठक हुई आयोजित। सुलतानपुर 27 सितम्बर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में...

सुल्तानपुर-शातिर बदमाश जगनारायण उर्फ जग्गा की एक करोड़ 30 लाख की संपत्ति हुई कुर्क।

सुल्तानपुर-शातिर बदमाश जगनारायण उर्फ जग्गा की एक करोड़ 30 लाख की संपत्ति हुई कुर्क। लूट एवं हत्या के दर्जन भर से अधिक मुकदमे रहे...